अभिनेत्री दीया मिर्जा ने वैभव रेखी को बनाया नया ‘हमसफर’

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सोमवार को वैभव रेखी संग को अपना नया ‘हमसफर’ बना लिया। दीया की यह दूसरी शादी है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लाल साड़ी पहनकर मंडप की ओर बढ़ रही हैं। इस वीडियो को उनके फैन्स को बहुत पसंद कर रहे है।
वीडियो में खूबसूरत दीया मिर्जा ब्राइडल लुक में और ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। वह ब्राइडमेट्स, परिवार और दोस्तों से घिरी हुई मंडप की ओर जा रही हैं। इस दौरान दीया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। दीया और वैभव ने शादी के बाद पैपराजी के सामने आकर फोटोज क्लिक करवाईं। इसके बाद दीया ने फोटोग्राफर्स को मिठाइयां भी खिलाई।



दीया की शादी उनकी बिल्डिंग कंपाउंड के गार्डन में संपन्न हुई। शादी समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के जैकी भगनानी, अदिति राव हैदरी और गौतम गुप्ता जैसे स्टार शामिल हुए।
इससे पहले दीया मिर्जा ने साहिल संघा से शादी की थी लेकिन 2019 में उन्होंने तलाक ले लिया था। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था-हम अलग होने जा रहे हैं, लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेंगे। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, पर हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे।