9.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगराजद कार्यालय में लालटेन के अनावरण के बाद लालू यादव ने कहा-...

राजद कार्यालय में लालटेन के अनावरण के बाद लालू यादव ने कहा- आज किसानों की जीत हुई है और नरेंद्र मोदी की हार हुई है…

- Advertisement -

पटनाः आरजेडी कार्यालय में लालू प्रसाद यादव के हाथों बुधवार को लालटेन का अनावरण किया गया. किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लालू यादव करीब चार साल बाद आरजेडी कार्यालय पहुंचे.

इस दौरान तेजस्वी यादव समेत आरजेडी से जुड़े विधायक, नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. लालटेन के अनावरण के बाद लालू यादव ने कहा कि आज किसानों की जीत हुई है और नरेंद्र मोदी की हार हुई है, अहंकार की हार हुई है.

लालू यादव ने कहा कि जब तक समर्थन मूल्य किसानों के मानक अनुसार निर्धारित नहीं होगा तब तक यह आंदोलन रुकने वाला नहीं है. हमें लड़ना है. इस लड़ाई को लड़ते रहना है. उन्होंने कहा कि आज सब गरीब आदमी एकजुट है.

चुनाव में तेजस्वी यादव ने मेहनत किया साथ ही आप लोगों ने मेहनत किया. लालटेन रोशनी का चिह्न है. उन्होंने कहा कि जब तक एमएसपी पर कानून नहीं बन जाता तो किसानों का आंदोलन वापस नहीं लेने का निर्णय सही है.

तेजस्वी यादव ने क्या कहा?

इधर कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि किस बात का बेमिसाल? पुलिस जज की पिटाई कर रही और जनता पुलिस को पीट रही है, फिर किस बात में बेमिसाल? 15 सालों में 75 घोटाले हुए हैं.

अगर 15 साल बेमिसाल होता तो अपने दम पर सरकार में आते. तेजस्‍वी यादव ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस सरकार को उखाड़ फेंकना है. जनता हमारे साथ है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बहन राजलक्ष्मी के जन्मदिन के मौके पर चार जून को आरजेडी को चुनाव चिह्न के रूप में लालटेन मिली थी. आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के प्रस्ताव पर कार्यालय परिसर में लालटेन लगाने का निर्णय लिया गया.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -