15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगPM मोदी की सुरक्षा में चूक पर अमित शाह का बड़ा बयान,...

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- ये अस्वीकार्य है और…

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि इस तरह की लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य है और जवाबदेही तय की जाएगी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस मामले में पंजाब में हुई सुरक्षा चूक को लेकर गृह मंत्रालय ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

अमित शाह ने कहा, ”पंजाब में आज हुई कांग्रेस-निर्मित घटना इस बात का ट्रेलर है कि यह पार्टी कैसे सोचती और काम करती है. लोगों द्वारा कांग्रेस को बार-बार नकारे जाने से यह पार्टी उन्माद के रास्ते पर चली गई है. कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को भारत के लोगों से अपने किए के लिए माफी मांगनी चाहिए.”

प्रधानमंत्री मोदी आज पंजाब में थे. उन्हें फिरोजपुर में कई विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद एक रैली को संबोधित करना था. वह सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को रोक दिया.

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक करार दिया है. मंत्रालय ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम और यात्रा की योजना के बारे में पंजाब सरकार को पहले ही जानकारी दे दी गई थी.

पीएम मोदी जब रैली रद्द होने के बाद बठिंडा में एयरपोर्ट पर लौटे तो उन्होंने एयरपोर्ट पर अधिकारियों से कहा कि अपने सीएम (चरणजीत सिंह चन्नी) को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -