31.1 C
Delhi
Hometrendingहथियारबंद अपराधियों ने बंधन बैंक में घुसकर के दो लाख की लूट...

हथियारबंद अपराधियों ने बंधन बैंक में घुसकर के दो लाख की लूट की, जांच में लगी पुलिस

- Advertisement -spot_img

सासाराम, अरविंद कुमार सिंह। जिले में बिक्रमगंज में जज के घर की लूट की घटना का उद्भेदन भी नहीं हुआ कि नोखा थाना क्षेत्र के नोखा बस स्टैंड पर स्थित बंधन बैंक में बैंक में घुसकर के हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख की लूट का अंजाम दिया।

बंधन बैंक के कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और लॉकर को तोड़कर के उसमें दो लाख से ज्यादा की लूट की घटना को अंजाम दिया। इसकी जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर के मामले की जांच शुरू कर दी। सीसीसीबी कैमरे का डीवीआर को जप्त कर लिया और मामले की जांच में जुट गए हैं।

बंधन बैंक के एरिया मैनेजर नवोद कुमार ने बताया कि बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे चार  हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसे और मुख्य गेट को बंद कर दिया। एक महिला ग्राहक के साथ बदतमीजी भी की और सभी कर्मियों के एक कमरे में बंद कर दिया । बैंक में  रखे गए कैश बॉक्स और लॉकर को तोड़कर के उसमें से दो लाख रुपये  लूट ली। चारो की हाथ मे हथियार था और चारों मुंह पर मास्क लगाए हुए थे। अपराधियों के जाने के बाद दूसरे के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी गई।

घटना स्थल पर पुलिस पहुंच करके मामले की जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना का अंजाम देकर गए कर्मियों के मोबाइल को फेंक दिया था पुलिस मामले की जांच करने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ली और मामले की जांच में लग गई है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -