11.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्या : सीएम योगी आदित्यनाथ ने छात्र-छात्राओं को वितरित किये स्मार्टफोन...

अयोध्या : सीएम योगी आदित्यनाथ ने छात्र-छात्राओं को वितरित किये स्मार्टफोन और टैबलेट

- Advertisement -

स्टेट डेस्क /बीपी टीम : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनगरी अयोध्या में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन तथा टैबलेट वितरित किया। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित कर बच्चों का हौसला बढ़ाया और विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि बहुत सारे गरीब बच्चों के मां-बाप टैबलेट और स्मार्टफोन का खर्चा उठाने में परेशानियां होगी। महामारी में ऑनलाइन पढाई के साथ ऑनलाइन एग्जामिनेशन व प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए सभी अभ्यर्थियों को स्मार्टफोन और टैबलेट उपलब्ध करवा रहे हैं। सरकार ने इसके लिए योजना तैयार की।

हमने प्रदेश से 10,000 छात्र-छात्राओं को चुना है जो किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हों उनको निशुल्क कोचिंग की सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं के तकनीक रूप से दक्ष बनाने के लिए आज यह कार्यक्रम यहां पर विशेष रूप से आपके लिए आयोजित हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं तो बेहद विश्वास के साथ कह सकता हूं कि कुछ ही समय के बाद दे यूपी का युवा पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान दिखाएगा। मुखयमंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके शासन में रामनाम लेने पर एफआईआर होती थी अब वे भी राम राम कर रहे। सीएम ने सपा मुखिया अखिलेश पर कसा तंज।

यह भी पढ़े..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -