20.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबांका: क्वारंटाइन सेंटर पर बढ़ रही प्रवासियों की भीड़

बांका: क्वारंटाइन सेंटर पर बढ़ रही प्रवासियों की भीड़

- Advertisement -

बांका/प्रतिनिधि: सरकार के प्रयासों से बाहर फंसे लोगों की घर वापसी हो रही है। जिससे देश के अलग-अलग कोनों में रोजी रोटी कमाने व भविष्य बनाने के उद्देश्य से गए प्रवासियों एवं छात्र-छात्राओं का आगमन जारी है। क्षेत्र में प्रतिदिन प्रवासियों की भीड़ बढ़ती जा रही है। शनिवार शाम तक 335 प्रवासी कटोरिया पहुंचे हैं।

संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्हें क्वारंटाइन किया जा रहा है। ताकि क्षेत्र में संक्रमण न फैल सके। लेकिन कटोरिया के क्वारंटाइन सेंटरों पर बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। क्वारंटाइन सेंटरों से प्रवासियों को निकलने की अनुमति नहीं है और ना ही उन्हें किसी के संपर्क में आने की। लेकिन क्वारंटाइन सेंटरों पर प्रवासी से मिलने के लिए परिजन पहुंच रहे हैं।

जबकि प्रवासियों को भी बाहर निकलने से रोका नहीं जा रहा है। जिससे आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों में दहशत बना हुआ है। कांवरिया धर्मशाला में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर से निकलकर बाहर घूमते हुए प्रवासियों को देखा जा रहा है।

इधर 22 मार्च को हुए जनता कर्फ्यू एवं उसके बाद जारी लॉकडाउन में फंसे प्रवासी अपने क्षेत्र में पहुंचकर राहत की सांस ले रहे हैं। क्षेत्र में सकुशल पहुंचने की खबर सुनकर परिजनों की भी चिंता दूर हो गई है। 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -