Begusarai: भाजपा की जिला कार्यकारिणी में लिए गए कई निर्णय

-परस्पर सहयोग एवं समन्वय से पार्टी हो रही है मजबूत : राजकिशोर सिंह



बेगूसराय/ विनोद कर्ण: भारतीय जनता पार्टी के जिलास्तरीय बैठक रविवार को शहर के एक निजी शिक्षण संस्थान में संपन्न हुई। इस दौरान पार्टी के सभी पदाधिकारीगण, मोर्चा, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं मंडलअध्यक्ष, शक्तिकेंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष की मौजूदगी रही।

बैठक की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने की। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता एवं बेगूसराय विधानसभा विधायक कुंदन कुमार मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपसबों के परस्पर सहयोग एवं समन्वय से बतौर अध्यक्ष मैंने 1 वर्ष से अधिक का कार्यकाल बड़ी सहजता से पूर्ण किया है।


इस दौरान के अंदर एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न प्रकार की जनकल्याणकारी योजना एवं आम जनमानस के हितार्थ भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यों को सफलतापूर्वक धरातल पर क्रियान्वित करवाने में आप सबों ने अपनी महती भूमिका अदा की है।

प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं की सबसे कठिन समयावधि चुनाव की चुनौती को भी हमसबों ने भली-भांति स्वीकारा एवं बेगूसराय विधानसभा समेत अन्य दो विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़कर आमजनमानस की अपेक्षाओं के अनुरूप दो विधानसभा सीटों पर विजय हासिल किया जबकि तीसरी विधानसभा सीट पर मामूली अंतर से चूक की. साथ ही उन्होंने आगामी पंचायती राज एवं निकाय चुनाव के बारे में चर्चा की। बेगूसराय विधानसभा के विधायक कुंदन कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिस तन्मयता एवं निष्ठा का परिचय दिया वह प्रशंसनीय है।

जिला उपाध्यक्ष कुंदन भारती ने कहा कि बैठक के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों ने विगत वर्षों में मण्डल स्तर से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा एवं परिवार के सदस्यों में हुए विस्तार की भी समीक्षा की। जिला मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी ने कहा कि आगामी कार्यक्रम की चर्चा के दौरान बैठक में तारा कॉलेज, विक्रमपुर, चेरियाबरियारपुर विधानसभा में आगामी 8 जनवरी को पार्टी के जिला कार्यसमिति की घोषणा भी की गई।

इस मौके पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष संजय सिंह, जिला उपाध्यक्ष कुंदन भारती, बलराम प्रसाद सिंह, अनिल प्रसाद सिंह, मृत्युंजय कुमार वीरेश, जिला महामंत्री राजीव वर्मा, बिपिन कुमार, जिला मंत्री राकेश पांडेय, अमरेश कुमार, शालिनी कुमारी, जिला कोषाध्यक्ष रामकल्याण सिंह, जिला मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी एवं अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।