BIG BREAKING :बेनीपट्टी नरसंहार; करणी सेना के समर्थकों ने मुख्य आरोपी प्रवीण झा का घर फूंका, तोड़फोड़ भी की

(स्टेटडेस्क , पटना ) : करणी सेना के समर्थकों ने शुक्रवार को बेनीपट्टी नरसंहार के मुख्य अभियुक्त के घर को आग लगा कर फूंक दिया तथा जमकर तोड़फोड़ भी की।आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी । बेनीपट्टी के महम्मदपुर गाँव में आज नरसंहार कांड के लिये महा पंचायत आयोजित की गई थी । इसके लिये पूरे देश से करणी सेना के कार्यकर्ता लोग आये हुये थे ।


सभी लोगों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया और फिर उसको न्याय की भरोसा दिया । लेकिन शाम करीब पांच बजे के आसपास करणी सेना के कुछ लोग भोला सिंह , प्रवीण झा के घर जाकर उसके घर में आग लगा दी । जिसके बाद सिविल एसडीएम को सूचना मिली तो फिर अग्निशमन टीम को भिजवाया । अग्निशमन की टीम ने भोला सिंह के घर में लगी आग पर काबू पाया । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आगजनी और तोडफ़ोड़ में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे।

मुख्य आरोपी प्रवीण झा और नवीन झा के घर में भी आगजनी की गई । उसके छोटे दादा ने बताया कि संजय सिंह अपने साथियों के साथ आया और फिर आग लगा दी ।

जानकारी के मुताबिक लगभग शाम 4 बजे 20 _ 25 की संख्या में आए दिन में अचानक मुख्य आरोपी प्रवीण झा के घर को आग के हवाले कर दिया गया,  जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली ..मौके पर पुलिस पहुंचकर कर साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया…

‌घटना की पुष्टि के लिए जब बेनीपट्टी थाना अध्यक्ष से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बिल्कुल हैरान करने वाले जवाब दिया । उन्होंने कहा – आग लगाने की कोशिश की गई है । लेकिन जब यह सवाल किया गया कि क्या आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की भी जरूरत पड़ी तो उनका जवाब और हैरानी भरा था ।

उन्होंने जवाब दिया – आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की जरूरत नहीं पड़ी , जबकि कैमरे में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाते हुए कैद है। इतना ही नहीं मुख्य आरोपी के दादा सहित आस-पड़ोस के लोगों में भी हमारे कैमरे के सामने बताया कुछ लोगों ने अचानक से आकर प्रवीण के घर में आग लगा दिया है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है और मौके पर पुलिस पहुंच कर आग बुझाने की कोशिश की है

बता दें कि होली के दिन मधुबनी में पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी जिसके बाद मुख्य आरोपी प्रवीण झा सहित पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।