39.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहारः सारण में 7 और लोगों की मौत, 13 हुई संख्या, DM...

बिहारः सारण में 7 और लोगों की मौत, 13 हुई संख्या, DM बोले-शराब से मौत से इनकार नहीं

- Advertisement -spot_img

स्टेट डेस्क: सारण में संदिग्ध स्थिति में सात और लोगों की मौत हो गई। मढ़ौरा में दो दिनों के अंदर चार, मकेर में एक और अमनौर में दो लोगों की मौत गुरुवार को होने के बाद मृतकों की संख्या 13 हो गई है। सभी 13 मौतें तीन दिनों के अंदर हुई हैं। इलाजरत एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी भी चली गयी है।

पिछले तीन दिनों से संदिग्ध परिस्थिति में हो रही मौतों में से अधिकतर शवों का दाह संकार कर दिया गया। गुरुवार को डीएम राजेश मीणा ने प्रेस कॉंफ्रेंस के जरिए कहा कि शराब से मौत से इंकार नहीं है। उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि की बात कही है।

हालांकि जिला प्रशासन अब तक पांच लोगों के ही मरने की पुष्टि कर रहा है। गुरुवार को मकेर में एक, अमनौर में दो और मढ़ौरा के चार लोगों के मरने की सूचना से प्रशासन में खलबली मच गयी। पुलिस ने सुबह चार लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया। इनलोगों पर पहले से भी सात-सात मामले दर्ज हैं।

डीएम ने प्रेस वार्ता में यह भी कहा कि इन सभी मौतों में एक बात सामान्य है कि खून की उल्टी व पेट दर्द की शिकायत की गयी है। इधर एसपी संतोष कुमार ने कहा कि कुछ पुलिस कर्मियों की संलिप्तता भी सामने आयी है जिन्हें चिह्नित कर उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -