31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहार : भाजपा के दस नेताओं के लिए केंद्र ने भेजी सीआरपीएफ...

बिहार : भाजपा के दस नेताओं के लिए केंद्र ने भेजी सीआरपीएफ की ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा

- Advertisement -spot_img

स्टेट डेस्क/ पटना। बिहार में पिछले तीन दिनों से अग्निपथ योजना को लेकर उपद्रव जारी है। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आवास पर हमला और आगजनी की गई और डिप्टी सीएम रेणु देवी समेत चार विधायकों के आवास को भी निशाना बनाया गया है।

बिहार पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के दफ्तर को उपद्रवियों ने फूंक दिया और कई रेलवे स्टेशन व ट्रेनों को आगे के हवाले कर दिया। पुलिस मुकदर्शक बनी रही। अपने नेताओं को असुरक्षित देख गृह मंत्रालय सक्रिय हुई है। केंद्र सरकार ने सीआरपीएफ सुरक्षा मुहैया कराई है।

जानकारी के अनुसार बीजेपी के कई नेताओं व विधायकों को सीआरसीपीएफ की सुरक्षा दी गई है। सभी नेताओं के यहां आज केंद्रीय बल के 12 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भाजपा के आक्रामक विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल की सुरक्षा में सीआरसीपीएफ के 12 जवान तैनात किये गये हैं। वहीं दरभंगा से विधायक संजय सरावगी, दीघा से विधायक संजीव चौरसिया और डिप्टी सीएम रेणु देवी की सुरक्षा में भी सीआरपीएफ की तैनाती की गई है। वही बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने बताया कि हमें सीआरपीएफ की सुरक्षा दी गई है। कुल 12 जवान सुरक्षा में तैनात किये गये हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -