बिहार: खरमास के बाद पटना में बदलेगा CM नीतीश का पता, इस वजह से नए आवास में होंगे शिफ्ट

ट्रेंडिंग

स्टेट डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही अपने मौजूदा निवास स्थान को खाली कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। बताया जा रहा है कि सीएम के मौजूदा निवास एक अणे मार्ग में कुछ सुधार कार्य किया जाना है, जिसके बाद अब उन्हें 7 सर्कुलर रोड आवास में शिफ्ट किया जा सकता है।

हालांकि मुख्यमंत्री की शिफ्टिंग को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन, इस बात की चर्चा तेज है कि सीएम नीतीश अपने पुराने बंगले में फिर से शिफ्ट हो सकते हैं। खबर है कि पूर्व मुख्य सचिव दीपक कुमार के द्वारा पटना के 7 सर्कुलर रोड बंगला को खाली किए जाने के बाद में एक बार फिर उसमे मेंटेनेंस का काम किया जा रहा है।

चर्चा इस बात की है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से 7 सर्कुलर रोड बंगले में रहने आ सकते हैं। बंगले की सुरक्षा के लिए सीएम सुरक्षा के जवान की तैनाती भी कर दी गयी है। हालांकि, आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि सीएम नीतीश कुमार इस बंगले में फिर से रहने आएंगे।

खबरों की मानें तो भवन के रंग-रोगन से लेकर इंटेरियर का काम तेजी से चल रहा है। भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता संजीत कुमार लगातार काम पर निगरानी रख रहे हैं। कार्यपालक अभियंता का कहना है कि विभाग के द्वारा इस भवन की मरम्मती का काम 14 जनवरी तक पूरा करने का निर्देश दिया गया है। इस बंगले में कौन रहेंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है।