15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी...

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

- Advertisement -

पटना: बिहार समेत देश भर में कोरोना का कहर जारी है. वायरस ने रोजाना सैकड़ों लोगों को अपने चपेट में लेना शुरू कर दिया है. मरीजों की बढ़ती संख्या ने सरकार समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है.

आम आदमी के साथ-साथ डॉक्टर और नेता भी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. इसी क्रम में बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आ रही है. शुक्रवार को कांग्रेस नेताा ने खुद ट्वीव कर इस बात की जानकारी दी है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, ” मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. जो भी विगत दिनों में मेरे संपर्क में आये हैं, कृपया कर अपना टेस्ट जरूर करवा लें और सावधानी बरतते रहें.”

मालूम हो कि बिहार में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. बुधवार से गुरुवार तक जांच के बाद 2,379 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. सिर्फ पटना में 1407 केस मिले हैं. दूसरे नंबर पर गया है जहां से 177 मरीज मिले हैं.

वहीं, 289 लोग स्वस्थ भी हुए हैं. कुल एक्टिव केसों की बात करें तो आंकड़ा 5,785 हो गया है. बिहार में अब तक सिर्फ एक ओमिक्रोन वैरिएंट का मामला सामने आया है. वहीं 24 घंटे में दो लोगों की कोरोना वायरस से मौत हुई है.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -