30.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहार: मोदी कैबिनेट में प्रमोशन के बाद पटना पहुंचे गिरिराज सिंह

बिहार: मोदी कैबिनेट में प्रमोशन के बाद पटना पहुंचे गिरिराज सिंह

- Advertisement -

पटना: केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बनने के बाद गिरिराज सिंह शनिवार को पहली बार पटना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव को लेकर निशाना साधा। सिंह ने कहा कि आज देश और बिहार में काम करने वाली सरकार है। देश की जनता काम खोज रही है और काम करने वाली सरकार की ही पूछ होती है।

मंत्री ने कहा कि आज सभी को काम की जरूरत है। विपक्ष की एकजुटता का कोई मतलब नहीं है। सिविल कोड लागू करने की बात पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार अपना काम जानती है और सरकार अच्छे से अपना काम कर रही है। बता दें कि ग्रामीण विकास मंत्री बनने से पहले गिरिराज पशुपालन मंत्री थे।

नई जिम्मेदारी मिलने पर बेगूसराय से सांसद ने कहा कि जिम्मेदारी कोई बड़ी या छोटा नहीं होती है, पहले भी मिली है। मुझे जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे मैं अच्छी तरह से निभाऊंगा। पहले भी जो जिम्मेदारी मिली थी उसे अच्छी तरह से निभाया। 

इससे पहले गिरिराज ने विपक्ष के आरोपों को नकारते हुए उनपर तंज कसा था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने पार्टी की मंशा और भावनाओं पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जिसकी जैसी भावना होती है उसे वही दिखाई देता है। बता दें कि सुरजेवाला ने कहा था कि खराबी इंजन में है और बदले डिब्बे जा रहे हैं।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -