31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमुजफ्फरपुर : बूथ के पास दीवार पर लगा है 'फिर एक बार...

मुजफ्फरपुर : बूथ के पास दीवार पर लगा है ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ का बैनर, FIR दर्ज

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर (अभय राज) : लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत बिहार के पांच लोकसभा क्षेत्रों सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर एवं सारण में मतदान जारी है। इस बीच मुजफ्फरपुर में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला भी सामने आ रहा है.

दरअसल, मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही प्राथमिक विद्यालय बूथ संख्या 294, 295, 296 और 297 के पास दीवार पर ‘अबकी बार मोदी सरकार’ का बैनर लगा है, जो बूथ से महज 50 मीटर के पास है.

इस मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि जिस पार्टी का पोस्टर लगा हुआ है, उस पर कार्रवाई होगी. फिलहाल पोस्टर को हटाते हुए आरोपी पार्टी के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि बिहार की मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट समेत पांच सीटों पर आज 6 मई को पांचवें चरण में वोटिंग हो रही है. इस चरण में सात राज्यों की कुल 51 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं. इन 51 लोकसभा सीटों पर कुल 674 उम्मीदवार अपनी चुनावी किस्मत आजमा रहे हैं.

चुनाव आयोग ने शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं. यहां पर वोटों की गिनती 23 मई को होगी और प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा.

मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट पर मुख्य मुकाबला बीजेपी के अजय निषाद और वीआईपी के राजभूषण चौधरी के बीच माना जा रहा है. इस सीट से मौजूदा सांसद जयनारायण निषाद के बेटे अजय निषाद भारतीय जनता पार्टी के टिकट से चुनाव मैदान में हैं.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -