11.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहार: मंत्री लेसी सिंह को किया जाए गिरफ्तार- तेजस्वी यादव

बिहार: मंत्री लेसी सिंह को किया जाए गिरफ्तार- तेजस्वी यादव

- Advertisement -

पटना: बिहार विधान मंडल के सत्र में भी सामान्य प्रशासन और गृह विभाग से जुड़े सवाल उठाने की मनाही है। यह बातें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं।

उनके साथ पूर्णिया के विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की पत्नी अनुलिका सिंह और उनका परिवार भी बैठा था। बता दें कि रिंटू सिंह की हत्या 12 नवंबर 2021 को पूर्णिया के धमदाहा में गोली मारकर कर दी गई थी। रिंटू सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनकी पति की हत्या बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह के इशारे पर ही हुई है।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी ननद के पति के भाई बेनी सिंह की हत्या 7 नवंबर 2020 को कर दी गई थी। दोनों हत्या लेसी सिंह के भतीजे अटिया ने की है। CCTV फुटेज आने के बावजूद अटिया की गिरफ्तारी नहीं हो रही है।

उन्होंने राज्य सरकार से कोर्ट की निगरानी में CBI जांच कराने की मांग की। कहा कि उनके परिवार को सरकार सुरक्षा दे, क्योंकि लगातार धमकियां भी मिल रही हैं।

लालटेन के लिए काम किया, इसलिए मरवाया?
तेजस्वी ने कहा कि लेसी सिंह के भतीजे अटिया को सरकारी संरक्षण मिल रहा है। जब लेसी सिंह पर आरोप लग रहा है तो सरकार उन्हें क्यों नहीं हटा रही। तेजस्वी ने लेसी सिंह को गिरफ्तार करने की मांग भी की।

उन्होंने कहा कि CDR रिपोर्ट सामने आनी चाहिए। लेसी सिंह ने किस-किससे बात की है। उन्होंने यह भी कहा कि जिसकी हत्या हुई है, उन्हें धमकी दी गई थी कि लालटेन के लिए काम करते हो, मरवा दिया जाएगा।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -