39.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहार: NDA की बागी पार्टी में बगावत! सहनी का लालू-तेजस्वी प्रेम पड़ेगा...

बिहार: NDA की बागी पार्टी में बगावत! सहनी का लालू-तेजस्वी प्रेम पड़ेगा भारी? VIP के विधायक ने दे दी चेतावनी

- Advertisement -spot_img

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने हाल ही में लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को छोटा भाई बताया था. इस बयान से वो सुर्खियों में बने रहे, लेकिन मुकेश सहनी का लालू-तेजस्वी प्रेम उनपर ही भारी पड़ सकता है. क्योंकि उनकी ही पार्टी के एक विधायक राजू सिंह इस लालू-तेजस्वी प्रेम से नाराज दिख रहे हैं.

शनिवार को वीआईपी के विधायक राजू सिंह ने तेवर दिखाते हुए कहा कि मुकेश सहनी अगर लालू-तेजस्वी प्रेम दिखाते हैं तो मैं सोचने पर मजबूर हो जाऊंगा. कतई मंजूर नहीं होगा कि मैं लालू यादव की पार्टी के साथ जाऊं. राजू सिंह ने कहा कि- “मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी से इन्हीं सब मुद्दों पर बात करूंगा.

अगर आरजेडी से गठबंधन करेगी वीआईपी तो मैं अपने अध्यक्ष मुकेश सहनी की बात नहीं सुनूंगा, बल्कि मैं अपने क्षेत्र की जनता की बात सुनूंगा.” वहीं दूसरी ओर राजू सिंह ने जमुई सांसद चिराग पासवान द्वारा दिए गए बयान पर कहा कि चिराग पासवान अगर यह कह रहे हैं कि मध्यावधि चुनाव होगा तो इसे इनकार भी नहीं किया जा सकता है.

जिस तरह से बयानबाजी हो रही है उससे मुझे भी लग रहा है कि मध्यावधि चुनाव हो सकता है. बता दें कि राजू सिंह पिछले चार बार से विधायक रह चुके हैं. वह बीजेपी और जेडीयू के टिकट पर भी चुनाव लड़ चुके हैं. इस बार वीआईपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -