15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबिहार: CM नीतीश के समर्थन में राजद, कहा- आप फैसला लीजिए, हम...

बिहार: CM नीतीश के समर्थन में राजद, कहा- आप फैसला लीजिए, हम साथ हैं…

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दरियादिली दिखाई है. बुधवार को एक तरफ जातीय जनगणना को लेकर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पासा फेंका तो वहीं इसी के बहाने नीतीश कुमार को मरहम लगाने वाले बयान भी दिए.

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि जातीय जनगणना बिहार का और देश का ज्वलंत मुद्दा है. नीतीश कुमार खुद इस मुद्दे के पक्ष में रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो आपका (नीतीश कुमार) समर्थन नहीं करता है उसको हटाइए. हम आपके साथ हैं.

जगदानंद सिंह ने कहा- “सरकार का जो नेतृत्वकर्ता होता है और उसके खिलाफ जो भी हो, चाहे मंत्री ही क्यों न हो, अगर मुख्यमंत्री के आदेश निर्देश को नहीं मान रहा है उसे मुख्यमंत्री को हटा देने का अधिकार है.

जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री पर गेंद फेंकते हुए कहा कि जो आपकी नीति का समर्थन नहीं कर रहा है, विधानसभा के आदेश को नहीं मान रहा है, आप उसको हटाइए. इस बिंदु पर राष्ट्रीय जनता दल और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तरफ से जो निर्देश है राष्ट्रीय जनता दल इस बिंदु पर आपके साथ है. महागठबंधन आपका समर्थन करेगा.

इधर, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ऑफर पर जेडीयू ने सफाई दी है. जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा का मामला हो या जातीय जनगणना का, जेडीयू कभी भी अपने स्टैंड से पीछे हटने वाले नहीं है. कौन क्या कहता है अभी भी इन दोनों मुद्दे को लेकर सभी राजनीतिक दलों के साथ बैठक होनी बाकी है. जेडीयू कभी भी अपने मुद्दे से पीछे हटने वाली नहीं है.

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -