Bihar: सीतामढी़ के बथनाहा में अनियंत्रित स्कॉर्पिओ ने गृहरक्षक को रौंदा, मौत

-तीन अन्य गृहरक्षक भी जख्मी
-उत्पाद विभाग ने तैनात किए थे गृहरक्षक



सीतामढी़/ रविशंकर सिंहः सीतामढ़ी जिले के एनएच77 पर सोमवार की अहले सुबह एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने उत्पाद विभाग की ड्यूटी पर तैनात चार होमगार्ड के जवानों को कुचल दिया। इनमें से तीन घायल है जबकि एक की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के नगर थाना क्षेत्र के कमलदह हाइड्रामिल मिल के पास एनएच 77 पर उत्पाद विभाग के द्वारा चार होमगार्ड के जवानों की तैनाती की गई थी।

सोमवार की अहले सुबह चार बजे के आसपास एक स्कॉर्पियो आई ।जिसे जवानों ने चेकिंग हेतु रोकना चाहा। लेकिन वाहन तेज गति में रहने के कारण अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में जा घुसी। अनियंत्रित स्कॉर्पियो की चपेट में चार जवान आएं है।जिसमे एक की मौत हो गई है। जिसमें से तीन बथनाहा पीएचपी में इलाजरत है। जबकि एक जवान ने सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक सिपाही का नाम जीतू साह है। वह सोनबरसा थाने के जमुआ गांव का रहने वाला था।

इस हादसे में जख़्मी गृहरक्षक के नाम विन्दा राय, शत्रुधन सिंह, अरुण सिंह है। घटनास्थल से क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को पुलिस ने जप्त कर लिया है। घटना के बारे में पुलिस ने बताया गया कि स्कॉर्पियो में किसी बीमार बच्चे को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। घटनास्थल से ड्राइवर फरार हो गया है।घटना की सूचना मिलते हीं सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय सदर अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।