37.1 C
Delhi
HomePoliticsबिहार : उपेंद्र कुशवाहा बोले, संजय जायसवाल को जानकारी ही नहीं कि...

बिहार : उपेंद्र कुशवाहा बोले, संजय जायसवाल को जानकारी ही नहीं कि स्नातक की डिग्री देता कौन है

- Advertisement -spot_img

पटना, बीपी प्रतिनिधि। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान “जेडीयू पर हंसी आती है” वाले बयान पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा कि उनको जानकारी ही नहीं है। तभी ऐसा बयान दे रहें हैं। ये पलटवार जदयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने किया है।

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि संजय जयसवाल ने शिक्षा विभाग को लेकर सवाल उठाया है। उनको सोच समझकर टिप्पणी करने की जरूरत है। स्नातक की पढ़ाई और परीक्षा यूनिवर्सिटी के द्वारा ली जाती है और यूनिवर्सिटी राजभवन के मातहत काम करती है। अगर वे स्तानक सत्र के विलंब के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहरा रहें हैं तो उनको जानकारी का अभाव है, क्योंकि यूनिवर्सिटी के काम काज में सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं रहता है।

इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार गठबंधन की सरकार चला रहें हैं जिसमें जदयू के साथ ही भाजपा व अन्य दल भी शामिल हैं। सरकार के लाभ और नुकसान में सभी दल बराबर के साझीदार हैं। इसलिए एकतरफा बात कोई न करे।

इसके पहले एक कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि जब जदयू के नेता अग्निपथ योजना का विरोध कर रहें हैं तो जदयू नेताओं के बयान पर उनको हंसी आती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार चार साल में अग्निवीरों को बहुत कुछ देने जा रही है। वहीं दूसरी ओर बिहार में शिक्षा विभाग समय से स्नातक की डिग्री भी छात्रों को नहीं दे पा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -