15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगगूगल लंदन में नोकरी पाने वाली बिहार की बेटी संप्रीति यादव ने...

गूगल लंदन में नोकरी पाने वाली बिहार की बेटी संप्रीति यादव ने अपने माता पिता के साथ नेता प्रतिपक्ष से की मुलाकात

- Advertisement -

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद से आज शाम उनके आवास 10 सर्कुलर पर आ कर लंदन गुगुल मे शानदार वार्षिक वेतन पर नोकरी पानेवाली प्रतिभा शाली बिहार की बेटी सम्परिति यादव ने अपने पिता रमाशंकर यादव एवम मां शशि प्रभा के साथ आ कर मुलाकात की।

नेता प्रतिपक्ष ने सम्परिति यादव को बधाई एवम सुभकामनाएँ दी और कहा कि बिहार को अपनी इस होनहार बेटी पर गर्व है।ये अपनी प्रतिभा से देश एवम राज्य के नाम को रोशन करती रहेंगी ऐसी मेरी आशा और विश्वाश है।


सम्परिति यादव ने नेता प्रतिपक्ष को बताया कि उनकी प्रारंभिक सिक्छा पटना के नोट्रेडम स्कूल से हुई थी बाद मे12 वीं क्लास तक कि सिक्छा दिल्ली से प्राप्त की फिर कंप्यूटर साइंस ट्रेड से बी टेक की ।लगातार कई चरणों मे इंटरव्यू देने के बाद उन्हें गुगुल ने नोकरी देने के लिये चुना।

उन्होंने कहा कि जो बड़ा वेतन का पैकेज उन्हें मिला है।यह मेरे और मेरे परिवार के लोगों के लिये बहुत ही खुसी का अवसर है।उन्होंने कहा कि अगर सच्चे मन से किसी लैक्च को पाने के लिये ठान लिया जाय और उसे प्राप्त करने के लिये मेहनत की जाय तो ईस्वर ऐसे मनोकामना को पूरा करते हैं।आपसब के आशिर्वाद के संबल से मैं गुगुल के माध्यम से मैं कुछ नया करने का प्रयास करूंगी ।


नेता प्रतिपक्ष ने सम्परिति के माता, पिता को भी बधाई और सुभकामनाएँ दी और कहा कि सम्परिति से नोजवान प्रेरणा लेंगे और देश का नाम रौशन करेंगे।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -