11.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगPM मोदी की सुरक्षा में चूक पर ट्वीट कर बुरे फंसे भाजपा...

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर ट्वीट कर बुरे फंसे भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा

- Advertisement -

-विधायक ने पहले ट्वीट में लिखा था – इंदिरा गांधी समझने की भूल ना करना, नरेन्द्र दामोदर दास मोदी नाम है, लिखने का कागज पढ़ने को इतिहास ना मिलेगा -ट्रोल होने के बाद दूसरे ट्वीट पर विधायक ने कहा – कांग्रेस के लिए कहा था

कानपुर, अनुपम दीक्षित। बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध के मुद्दे पर एक ट्वीट कर बुरे फंस गए। ट्रोलर्स ने उन्हें इतना ट्रोल किया कि उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तथा उन्होंने एक और ट्वीट कर अपना मन्तव्य साफ किया।

हुआ है कि पंजाब के फिरोजपुर में रैली को सम्बोधित करने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रास्ते मे अवरोध के कारण वापस लौटना पड़ा। इससे पूर्व उनके काफिले को एक फ्लाईओवर पर करीब 15 मिनट तक खड़ा रहना पड़ा। यह सुरक्षा में चूक का मुद्दा बन गया और भाजपा मुद्दा बनाकर पंजाब में कॉंग्रेस की सरकार पर हमलावर हो गई।

उसी कड़ी में बिठूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने एक ट्वीट किया जिसको लोगों ने सिखों को धमकी दिए जाने के रूप में लिया। उनके ट्वीट से विवाद बढ़ा तो उन्होंने एक दूसरा ट्वीट किया और कहा कि यह उन्होंने कांग्रेस के लिए लिखा था।


विधायक ने अपने पहले ट्वीट में कहा – ” इंदिरा गांधी समझने की भूल ना करना। श्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी नाम है। लिखने को कागज और पढ़ने का इतिहास नहीं मिलेगा ” इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल किए जाने लगे। लोगों ने माना कि यह उन्होंने सिखों को धमकी दी है।

विधायक अभिजीत सांगा ने स्थिति भांप कर दूसरा ट्वीट में सफाई देते हुए लिखा- मेरा एक-एक शब्द सिखों की हत्यारी उस कांग्रेस के खिलाफ है, जिसने कुर्सी के लिए अपने परिवार को ना बख्शा और कल वही साजिश हमारे प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हुई। देशभक्त सिखों को भड़काने का कार्य 84 में सिखों के हत्यारे कर रहे। आप इसमें सफल नहीं होंगे। इसके बाद उन्होंने नाराज सिखों को मनाने के लिए, जो बोले सो निहाल, सत श्री अकाल, भी अपने ट्वीट में लिखा।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -