37.1 C
Delhi
HomeNewsबीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन बोले, अग्निपथ के खिलाफ छात्रों को...

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन बोले, अग्निपथ के खिलाफ छात्रों को भड़काया जा रहा है

- Advertisement -spot_img

पटना, बीपी प्रतिनिधि। अग्निवीर स्कीम को लेकर देशभर में लगातार तीसरे दिन भी छात्र उपद्रव जारी है। स्कीम वापस लेने की मांग को लेकर बिहार समेत कई राज्यों में छात्र पिछले तीन दिन से हंगामा कर रहे हैं। पूरे प्रकरण पर बिहार के मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि अग्निपथ स्कीम को लेकर छात्रों में भ्रम फैलाया जा रहा है। कुछ लोग इसके जरिए हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं।

शाहनवाज हुसैन के मुताबिक यह केंद्र सरकार का ऐतिहासिक फैसला है। इस योजना से देश की सेना को मजबूती मिलेगी। बहुत सारे युवाओं का सपना होता है कि वे सेना में जाकर देश की सेवा करें। मगर कुछ लोग इस योजना को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। कुछ लोग इस आंदोलन के जरिए नौजवानों को हिंसा के रास्ते पर जाने की नापाक कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, अग्निपथ स्कीम के जरिए युवाओं को देश की सेवा के लिए चार साल का समय मिलेगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने वार मेमोरियल बनाया, वन रैंक वन पेंशन स्कीम लागू की। राज्य सरकार भी इन अग्निवीरों को पुलिस बल में भर्ती में वरीयता दी जाएगी। सरकार ने इस स्कीम के लिए आयु सीमा को दो साल बढ़ाने की घोषणा भी की है। उन्होंने कहा कि फिर भी कुछ लोगों द्वारा इस योजना को लेकर दुष्प्रचार किया जा रहा हैं। जिसकी वजह से युवा हिंसा पर उतारू हो रहे हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -