28.1 C
Delhi
Homeएंटरटेनमेंट जोनBollywood: अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किये 38 साल, अभिनेता...

Bollywood: अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किये 38 साल, अभिनेता ने साझा की तस्वीरें

- Advertisement -

मनोरंजन: 90 के दशक से लेकर आज तक बॉलीवुड के महान अभिनेता अनिल कपूर ने अपने फैंस के दिलो में जगह बना रखी है। उनके फैंस आज भी उन्हें बड़े परदे पर देखना पसंद करते है। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें साझा कर साबित कर दिया है कि ‘ओल्ड इज गोल्ड’।

अभिनेता की फिल्म ‘वो सात दिन’ को 38 साल हो गए और साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने 38 साल पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म साल 1983 में आई थी और फिल्म में अपोजिट में अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी थी।

इस फिल्म की पहली पसंद नहीं थे अनिल कपूर:

फिल्म ‘वो सात दिन’ मुख्य अभिनेता के तौर पर अनिल कपूर की पहली फिल्म थी। इस फिल्म के लिए बोनी कपूर पहले मिथुन चक्रवर्ती को मुख्य किरदार के लिए साइन करने वाले थे। साल 1982 में डिस्को डांसर बेहद हिट रही थी,फिर मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फीस बढ़ा ली थी। फिलहाल फिल्म ‘वो सात दिन’ में अनिल कपूर के साथ नसीरूद्दीन शाह और पद्मिनी कोल्हापुरी भी थे। फिल्म के निर्देशक थे बापू, गीतकार आनंद बक्षी, संगीतकार लक्ष्मीकांत प्यारेलाल, सिनेमैटोग्राफी बाबा आजमी और एडीटर एन चंद्रा। इस फिल्म को अनिल कपूर के पिता सुरिंदर सिंह और भाई बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था।

अभिनेता ने शेयर की तस्वीरें:

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वो सात दिन को रिलीज हुए आज 38 साल हो गए और इन 38 सालों में आप सब ने मुझे सफलता की शिखर पर रखा। बस ऐसे ही अगले 38 सालो तक मुझे अपना प्यार देते रहें। मै कोशिश करूंगा की अपनी मेहनत और आपके प्यार से मै ऐसे ही इस शिखर पर बरकरार रहूं। शुक्रिया’ उनके इस पोस्ट पर लगातार अभिनेता की तस्वीरों पर सभी सेलेब्रिटी अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। यही नहीं उनके फैंस भी कमेंट्स और लाइक्स कर रहे है।

अभिनेता को कॉमेडी फिल्म नो एंट्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है। आगे भी कुछ नए प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। अब तक अनिल कपूर कई हिट फिल्मे दे चुके है। आगे भी उनके फैंस उन्हें बड़े परदे पर देखना पसंद करते है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -