Bollywood: दबंग सलमान खान ने ‘राधे’ में तोड़ी अपनी ऑनस्क्रीन “NO KISS” पॉलिसी, दिशा पाटनी को KISS करते आये नज़र

फिल्म/ bpnews: बॉलीवुड के दबंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज हो गयाहै। ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। फिल्म में सलमान खान के डायलॉग्स लोगों को खूब पसंद आरहे है। वहीं ट्रेलर के साथ सबसे ज्यादा चर्चा में फिल्म में फिल्माया गया उनका किसिंग सीन।


जी हां! ट्रेलर में सलमान खान अपनी अगली फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी को किस करते दिख रहे हैं। दबंग खान ने अपने फ़िल्मी करियर बहुत हिट फिल्मे दी है। सलमान ने हमेशा किसिंग सीन पर ऐतराज जताया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सलमान ने अपना सालों पुराना वादा तोड़ दिया है।

दरअसल, सलमान खान को उनके फैंस ने ऑनस्क्रीन किस करते नहीं देखा था, लेकिन राधे फिल्म में ऐसा पहली बार हो रहा है। ट्रेलर के एक सीन में सलमान खान का किसिंग सीन दिखाया गया है। जिसे देखने के बाद एक्टर के फैन हैरान रह गए हैं। क्योंकि, इससे पहले सलमान खान ने अपनी किसी भी कोस्टार को ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है।

सलमान ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में जब उनसे सवाल किया गया था की वो किसिंग सीन क्यों नहीं देते तो जवाब में सलमान ने कहा था कि वो ‘नो फन’।

एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि वो साफ सुथरी सिनेमा के सपोर्ट में हैं इसलिए उनके बैनर की जो भी फिल्में होती हैं उसमे इस तरह का कॉन्टेट नहीं होता। उन्होंने कहा कि, ‘मैं चाहता हूं कि हमारे बैनर की जो फिल्में हों उन्हें लोग मजाकिया, एक्शन और रोमांस के लिए जानें। पूरा परिवार एक साथ फिल्में देखने आए। मेरी फिल्में परिवार के लिए होती हैं।‘