Breaking : छापेमारी करने गए किशनगंज के नगर थानाध्यक्ष की उत्तरी दिनाजपुर में निर्मम हत्या

किशनगंज (अमित कुमार) : पश्चिम बंगाल के उतर दिनाजपुर में बिहार के किशनगंज नगर थानाध्यक्ष की निर्मम हत्या कर दी गई । किशनगंज नगर थाने के थानेदार अश्‍व‍िनी कुमार अपनी टीम के साथ वाहन चोरी के किसी मामले में छापेमारी करने गए थे। उन्‍हें पता चला था कि अपराधियों का कनेक्‍शन सीमावर्ती पश्चिम बंगाल के क्षेत्र से जुड़ा है। इसके बाद उन्‍होंने पश्चिम बंगाल के उत्‍तरी दिनाजपुर जिले के पांजीपाड़ा थाने को सूचना देने के बाद छापेमारी शुरू कर दी।


इस दौरान पंजीपाड़ा थाने के पनतापाड़ा गांव में भीड़ ने अपराधियों के बचाव में पुलिस पर हमला कर दिया। आरोप है कि पश्चिम बंगाल की पुलिस ने सूचना के बावजूद बिहार पुलिस की टीम को कोई सहयोग नहीं किया।

किशनगंज के थानेदार की हत्‍या शनिवार की सुबह करीब 3.30 बजे की गई। इस दौरान उनके साथ थाने की पूरी टीम थी, लेकिन बाकी पुलिसकर्मी रात के अंधेरे में भीड़ की आक्रामकता देखकर अपनी जान बचाने में लग गए। अपराधियों ने पुलिस को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। थानाध्‍यक्ष को कई गोलियां लगने की खबर है । बताया जा रहा है कि थानेदार के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए इस्लामपुर ले जाया गया है। किशनगंज एसपी कुमार आशीष और पूर्णिया आइजी सुरेश चौधरी मौके पर कैंप कर रहे हैं।