39.1 C
Delhi
HomeNewsकटरा से जम्मू जा रही बस धमाके के साथ बदल गई आग...

कटरा से जम्मू जा रही बस धमाके के साथ बदल गई आग के गोले में, मासूम समेत चार लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत

- Advertisement -spot_img

श्रीनगर, सेंट्रल डेस्क। कटरा से जम्मू जा रही यात्रियों से भरी चलती बस में नोमाई के पास अचानक धमाका हुआ। इसके बाद बस आग के गोले में तब्दील हो गई। इस भीषण हादसे में एक मासूम बच्चे समेत 4 यात्रियों की झुलस कर मौत हो गई है। जबकि 22 यात्री झुलसने से जख्मी हो गए हैं। धू-धू कर जलती बस की आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड कर्मियों और पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने अभी घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

झुलसे 14 लोगों को फिलहाल कटरा के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी आठ लोगों का इलाज सीएचसी में चल रहा है। घटनास्थल से अस्पताल तक अफरातफरी मची हुई है। बस में सवार बचे यात्री अपने स्वजनों की हालत जानने के लिए बदहवास हो रहे हैं।

बस नंबर जेके14/1831 यात्रियों को भरकर कटरा से जम्मू की तरफ चली। अभी बस करीब एक-डेढ़ किलोमीटर ही आगे बढ़ी होगी कि बस में अचानक बस में धमाका हो गया। बस चंद पलों में बस आग के गोले में तब्दील हो गई। यह सब इतना जल्दी हो गया कि बस में सवार यात्रियों को भागने का मौका नहीं मिल सका। घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। कटरा से फायर ब्रिगेड कर्मी, पुलिस दल और एंबुलेंस को बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसके बाद यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया। तब तक एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो चुकी थी।

घटना में झुलसे 22 यात्रियों को एंबुलेंस के माध्यम से पहले सीएचसी पहुंचाया गया। वहां से 14 यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए कटरा स्थित नारायणा अस्पताल शिफ्ट किया गया। घटना स्थल नोमाई से लेकर अस्पताल तक अफरातफरी मची हुई है। खबर लिखने तक पता नहीं चल सका है कि घटना में हताहत लोग कहां के रहने वाले थे। न ही घटना के कारणों के बारे में पुलिस ने कोई आधिकारिक वक्तव्य जारी किया है न किसी आतंकी संगठन ने घटना की जिम्मेदारी ली है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -