बक्सर: डीएम अमन समीर ने इंटर व मैट्रिक परीक्षा मेंसफल मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

बक्सर(विक्रांत): जिला समाहरणालय स्थित सभागार में आयोजित एक सादे समारोह के बीच डी एम अमन समीर द्वारा मैट्रिक एवं इन्टरमीडिएट परीक्षा 2021 (विज्ञान, कला, वाणिज्य) में जिला में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इनमें पूरे राज्य में इंटर वाणिज्य में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा प्रीति सिंह भी शामिल थी।

मौंके पर अपने संबोधन में डीएम ने सभी सफल छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना की और कहा कि सफलता से प्रेरित होकर आगे की पढ़ाई के लिए सजग होने की आवश्यकता है। मैट्रिक परीक्षा एवं इंटर परीक्षा में सफल विद्यार्थियों को आगे की पढ़ाई के लिए कमर कसने की प्रेरणा देते हुए डीएम नें कहा कि सफलता पूरी निष्ठा से किये गये प्रयत्न से ही मिलती है।

बगैर मिहनत के कुछ भी संभव नहीं है। आगे डीएम नें कहा कि सफल छात्र छात्राओं को पूरी तरह से एकाग्रचित होकर तन्मयता के साथ अपने लक्ष्य की ओर सतर्कता से आगे बढनें की जरूरत है।कार्यक्रम के दरम्यान छात्र-छात्राओं के अभिभावकगण भी उपस्थित थे। जिलाधिकारी अमन समीर ने छात्र व छात्राओं के अभिभावक को भी बधाई दिया।। पुरस्कृत होने वाले छात्र-छात्राओं के नाम- मैट्रिक परीक्षा 2021 में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले जी0पी0 हाईस्कूल महदह के पिंटु कुमार, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले बक्सर हाईस्कूल बक्सर के वसुंधरा कुमारी, गाँधी स्मारक हाईस्कूल धनसोई के रिचा कुमारी एवं उत्�