सोनाली की मौत की जांच कर सकती है CBI, गोवा पुलिस डालेगी हरियाणा में डेरा

trending ट्रेंडिंग

Goa/Hisar, बीपी डेस्क। बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की CBI जांच की मांग को लेकर उनके परिवार के लोग हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) से मिलने चंडीगढ़ गए हैं। सीएम खट्टर पहले ही कह चुके हैं कि अगर सोनाली फोगाट का परिवार लिखित में मांग करेगा तो वह यह केस CBI को सौंपने को तैयार है।

इधर, ​​​​​​​सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच के लिए गोवा पुलिस हरियाणा जाएगी। गोवा के DGP जसपाल सिंह ने बताया कि सोनाली के परिजन ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि सुधीर सांगवान ने तीन साल पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान सुधीर ने उसकी एक वीडियो बना लिया था। इस वीडियो के बल पर ही सुधीर सोनाली को ब्लैकमेल करता था।

​​​​​​​सोनाली के परिजन ने आरोप लगाया था कि सुधीर ने धमकी दी थी कि अगर सोनाली ने यह बात किसी को बताई तो वह उसका कैरियर खराब कर देगा। इस शिकायत की सच्चाई जानने के लिए ही गोवा पुलिस हरियाणा जाएगी। पुलिस हिसार में सोनाली के घर भी जा सकती है।

गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। अब तक मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस को क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। कोर्ट ने सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है।

इस बीच कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता माइकल लोबो ने आरोप लगाया है कि पुलिस सोनाली फोगाट हत्याकांड को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है। केस की CBI जांच होनी चाहिए।