एयर स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी के आवास पर CCS की बैठक जारी

0
141

सेंट्रल डेस्क :  PoK एयर स्ट्राइक के बाद दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर वरिष्ठ मंत्रियों, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और अधिकारियों की बैठक चल रही है। इधर, रेडियो पाकिस्तान के अनुसार, भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के मद्देनजर पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इस्लामाबाद में बुलाई आपात बैठक है।

बता दें कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के निवास स्थान 7 लोककल्याण मार्ग पर कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्योरिटी की बैठक में पीएम मोदी के साथ राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, निर्मला सीतारमण, अरुण जेटली, और अजीत डोवाल मौजूद हैं।

खबरों के मुताबिक, मंगलवार सुबह साढ़े 3 बजे भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 लड़ाकू विमानों के एक ग्रुप ने पाक अधिकृत कश्‍मीर(पीओके) में जैश-ए-मुहम्‍मद के एक कैंप पर 1000 किलोग्राम बम बरसाए हैं। बताया जा रहा है कि इस एयर स्‍ट्राइक में जैश-ए-मुहम्‍मद के कई ठिकाने तबाह हो गए हैं। पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भारतीय वायुसेना के पीओके में बमबारी की कथित तस्वीरें ट्वीट की हैं। हालांकि, भारत की ओर से इस सर्जिकल स्‍ट्राइक की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।