28.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंग"चैलेंज एक्सेप्टेड": योगी आदित्यनाथ 

“चैलेंज एक्सेप्टेड”: योगी आदित्यनाथ 

- Advertisement -

हैदराबाद/तेलंगाना/अंकिता राय: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनाव में पिछले चुनाव  से भी ज्यादा सीटों से विजय होगी। 2022 के विधानसभा चुनाव में सीटों का आंकड़ा 300 के पार होगा। इतना ही नहीं उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ यह भी दावा किया है कि सरकार भी बीजेपी की ही बनेगी। 

एक साक्षात्कार में योगी ने कहा कि ओवैसी देश के एक बड़े नेता है और देश के विभिन्न भागों में चुनाव प्रचार करते हैं और उन्हें एक विशेष तबके का समर्थन प्राप्त है। 

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार विकास के मुद्दों पर काम करती है और चुनाव में अपने समर्थन के लिए इन्हीं मुद्दों के आधार पर जनता से वोट माँगने जाएगी। जातिवाद की राजनीति करना उन्हें नहीं आती है। 

बीजेपी के पास कई बड़ी उपलब्धियां है, जिसमें जम्मू कश्मीर से 370 को हटाना और अयोध्या में राम मंदिर विवाद को सुलझाना अहम है। कारोन महामारी काल में सरकार ने बहुत ही अच्छे ढंग से काम किया है और जनसाधारण को इस महामारी से बचाने में काफी हद तक सफलता प्राप्त की है। 

योगी के इस बयान के बाद हैदराबाद के राजनीतिक गलियारों में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। 

पाठकों को बताते चलें कि ओवैसी ने कुछ दिनों पहले ही उत्तर प्रदेश में 100 से भी ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने का संकल्प लिया था और कहा था कि वह इस प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को 2022 के चुनाव में मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। यह भी कहा था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में किंग मेकर की भूमिका निभाएगी।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -