चंपारण : भूमि विवाद में दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या, मामले में तीन गिरफ्तार

चंपारण: मोतिहारी जिले के तुरकौलिया पूर्वी पंचायत के मंझार गांव में पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर हुए झगड़े में दवा दुकानदार विकास कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि गोली मारकर भाग रहे मुख्य अपराधी को परिजनों ने पकड़ने का भरपूर प्रयास किया, परन्तु वह भाग निकला।


वहीं मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या मामले के तीन आरोपियों को मोतिहारी के चांदमारी चौक से घटना के महज तीन घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार दुकानदार विवेक के घर के पीछे स्थित विवाद वाले जमीन की जुताई के विवाद में अपराधियों ने आज सुबह करीब दस बजे घटना को अंजाम दिया।

वहीं परिजनों ने बताया कि गोलू नामक युवक ने पिस्टल से विवेक को गोली मार कर हत्या कर दी। जिसे पकड़ने की कोशिश की गई पर वह अपने आप को छुड़ा कर भाग निकला। वहीं सूचना पर तुरकौलिया थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करते हुए अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी और मोतिहारी के चांदमारी चौक से मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।