चंपारण: तेज रफ्तार कार ने एम्बुलेंस में ठोकर, आधा दर्जन घायल

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी: जिला मुख्यालय से सटे पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28 स्थित जीवधारा में डाक्टर अभिषेक के नर्सिंग होम के सामने सड़क किनारे खड़ी एम्बुलेंस में पटना दिशा से आ रही तेज रफ्तार एक कार ने ठोकर मार दी। ठोकर लगने के बाद एम्बुलेंस ने सड़क किनारे ही खड़े दो बाइक को अपने चपेट में ले लिया। घटना पौने पांच बजे के आसपास की है। जबकि घटना में कार पर सवार पति पत्नी व दो बच्चे एवं दो बाइक सवार सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज उसी नर्सिंग होम में चल रहा है।


घटना के संबंध में बताया जाता है कि जीवधारा बाजार, राजमार्ग 28 के किनारे पहले से एम्बुलेंस व कुछ बाइक खड़ी थी। इसी बीच पटना दिशा से तेज रफ्तार में आ रही कार संख्या बीआर 1इबी/0128 के चालक एक बाइक सवार को बचाने के क्रम में एम्बुलेंस संख्या बीआर 22पी/7374 से जा टकराई। उसके बाद एम्बुलेंस आगे खड़े दो बाइक से जा टकराया। इस घटना में कार पर सवार पति पत्नी व दो बच्चे के साथ दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए ।

सभी घायलों का इलाज उसी नर्सिंग होम में चल रहा है। घायलों में बाइक सवार गोबिंदपुर निवासी किशोरी महतो का पुत्र विकास कुमार, दूसरे बाइक सवार धरमुहा कालोनी निवासी सिनाई कुमार के अलावा कार पर सवार अरुण मिश्रा, आंसू मिश्रा, आर्ची मिश्रा आरुष मिश्रा घायल हुए हैं। बताया जाता है कि उक्त जगह पर वाहनों के सड़क पर लगे रहने के कारण यह घटना घटी है.