27.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशयूपी पुलिस में छाए 'द फैमली मैन 2' के 'चेल्लम सर'

यूपी पुलिस में छाए ‘द फैमली मैन 2’ के ‘चेल्लम सर’

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/ लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमली मैन 2’ हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर र‍िलीज हुई। इस सीरीज के पहले सीजन के बाद लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस सीरीज में ‘चेल्लम सर’ की भूमिका निभाने वाले तमिल एक्टर उदय महेश का नाम बहुत चर्चा में है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग ‘चेल्लम सर’ की तुलना गूगल और विकिपीडिया से करने लगे है। वहीं, अब ‘चेल्लम सर’ यूपी पुलिस में भी छा गए है। दरअसल, यूपी पुलिस ने अपने एक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें ‘चेल्लम सर’ का नाम इस्तेमाल किया गया है।

यूपी पुलिस ने अपने एक ट्वीट में 24 घंटे सेवा प्रदान करने वाली हेल्पलाइन नंबर 112 के बारे में कुछ अहम जानकारी साझा की है। इसी ट्वीट में यूपी पुलिस द्वारा ‘चेल्लम सर’ की एक फोटो का प्रयोग किया गया है।

यूपी पुलिस द्वारा ‘चेल्लम सर’ की एक फोटो के साथ एक कोलाज शेयर किया गया, जिसमें कैप्शन में लिखा गया, ‘यूपी 112, संकट में हर परिवार के लिए 24/7 समाधान, हर मौसम में हेल्पलाइन, सभी मौसमों के लिए एक सच्चा रक्षक!’

वहीं, यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर मनोज बाजपेयी ने भी रियेक्ट किया। उन्होंने कमेंट करते हुए ‘चिल्लेम सर’ को सुपरस्टार बताया। ‘चिल्लेम सर’ की सीरीज में अहम भूमिका रही है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -