39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगविंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर बोले CM नीतीश- यह भारत...

विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर बोले CM नीतीश- यह भारत की जीत है

- Advertisement -spot_img

पटना (नियाज आलम) वायुसेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी को लेकर पूरे देश में खुशी और उत्साह का माहौल है। हर कोई पाकिस्तान के इस फैसले को भारत  के सामने उसकी सिकस्त करार दे रहा है।

इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा कि आतंकवाद के खिलाफ एकजुटता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार पूरी सख्ती और मजबूती से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आतंकवाद के खिलाफ हमारी सेना और एयरफोर्स ने काम किया है, वो काबिल-ए-तारीफ है।

अभिनंद की वतन वापसी को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जिस तरह से हमारे एयरफोर्स के अधिकारी को छोड़ा गया है, यह भारत की जीत है।

आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया के जन समर्थन का यह परिचायक है। पूरी दुनिया में इससे यह संदेश गया है कि आतंकवाद को खत्म करना है।

बता दें कि इससे पहले प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार ने बीते मंगलवार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सेना के एयर स्ट्राइक पर भी खुलकर बोला था।

उन्होंने कहा था कि पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जो भी जरूरी करवाई है, उसके लिए सेना को अधिकृत कर दिया गया है। इसी चरण में ये कार्रवाई हुई है। उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई से पाकिस्तान के अंदर के आतंकवाद का खात्मा होगा।

सीएम ने कहा था कि पुलवामा हमले को लेकर लोगो के मन में जो आक्रोश है, वो स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो चुकी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -