20.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगCM नीतीश के विकास मॉडल में सभी तबके के विकास का मंत्र...

CM नीतीश के विकास मॉडल में सभी तबके के विकास का मंत्र शामिल- RCP सिंह

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: केन्द्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने बिहार में बेमिसाल शासन के 15 साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है। आरसीपी सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार ने देश को विकास का एक ऐसा मॉडल दिया है, जिसमें सभी तबके के विकास का मंत्र शामिल है। 

आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार की बीते 15 वर्षों की विकास और बदलाव यात्रा एक श्रेष्ठ शासन व्यवस्था की मिसाल है। एक तरफ महिलाओं, अतिपिछड़ों, महादलितों व युवाओं का सशक्तीकरण तो दूसरी तरफ आधारभूत संरचनाओं के जाल से युवाओं के लिए रोजगार और तरक्की के अवसर पैदा करने का लक्ष्य निहित है।

महज 15 वर्षों में नीतीश कुमार ने बिहार को शर्म से गर्व का पर्याय बना दिया। यह उनकी अदभुत नेतृत्व क्षमता, दूरदृष्टि, संकल्प और समर्पण का नतीजा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने 15 वर्षों के शासन में बिहारियों का सम्मान बढ़ाया है। लोगों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने की योजना पर वे निरंतर काम कर रहे हैं।

नीतीश सरकार के 15 साल बेमिसाल पर ट्वीट कर नीतीश कुमार को बधाई दी। कहा कि आज से 16 वर्ष पहले बिहार में हमारे नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार का गठन हुआ था। उस दिन से लेकर आज तक नीतीश कुमार की सरकार ने हर क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए, जिससे हमारे प्रदेश का चौमुखी विकास हुआ है।

मैं मुख्यमंत्री एवं एनडीए सरकार के सभी सम्मानित साथियों को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि नीतीश कुमार के बिहार को विकसित राज्य बनाने के संकल्प को हम सब बिहारवासी मिलकर अवश्य पूरा करेंगे। कहा कि मुख्यमंत्री के विजन की तारीफ हर जगह हो रही है। शराबबंदी के बाद समाज में बदलाव के लिए उन्होंने बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ भी राज्यव्यापी अभियान चलाया है। भविष्य की चिंता करते हुए उन्होंने जल-जीवन-हरियाली अभियान की शुरुआत की। 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -