लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा में CM योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

ट्रेंडिंग लखीमपुर

Lucknow, Beforeprint : लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा में 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं। बीजेपी ने भी यहां अपना प्रचार तेज कर दिया है। विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को छत दिया है। पक्के मकान दिए हैं, सरकार ने यूपी को अपराध मुक्त बनाने का प्रण लिया है। उत्तर प्रदेश में अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई है. सभी अपराधी जेल में है, कुछ बचे-खुचे प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। प्रदेश में माफिया राज पूर्ण रूप से समाप्त हो गया है. हमारी सरकार ने माफियाओं को जेल में डालने का काम किया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार में हुए भ्रष्टाचार को हमने जड़ से कुचलने का काम किया है। हमारी सरकार पारदर्शी तरीके से विकास की ओर अग्रसर है. राज्य, हर रोज विकास के नए आयाम गढ़ रहा है.

वही गोला से BJP प्रत्याशी अमन गिरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने पिता को याद किया. उन्होंने कहा कि CM योगी ने सदन में हमारे पिता और गोला की जनता को सम्मान दिया है. मेरी किस्मत मेरे पिता के साथ थी. आज मेरे पास आप के प्यार-आशीर्वाद के अलावा कुछ नहीं है। ये मेरा चुनाव नहीं, ये स्वर्गीय अरविंद गिरी का ही चुनाव है। अब क्षेत्र की जनता के सम्मान की जिम्मेदारी हमारी है. हमें सबको एक साथ जोड़कर रखना है. हमें पिता जी के विकास के सपने को पूरा करना है. अमन गिरी ने क्षेत्र की जनता से कहा कि आज मैं आपसे आशीर्वाद मांग रहा हूं. पिता जी के बाद अब आप ही हमारे सब कुछ हैं।

यह भी पढ़े….