15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगCorona Effect: आधे स्टाफ से संचालित होंगी एसबीआई की शाखाएं

Corona Effect: आधे स्टाफ से संचालित होंगी एसबीआई की शाखाएं

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखाओं में अब 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम होगा। यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन (यूएफबीयू) के कन्वेनर संजय कुमार सिंह ने कहा कि शनिवार तक आए प्रत्येक शाखा में एक से दो स्टॉफ के पॉजिटिव आने की सूचना मिली है।

इसे देखते हुए ही यह एहतियाती कदम उठाया गया है। कर्मचारी से लेकर स्केल 3 तक के अधिकारियों का रोस्टर तैयार किया गया है। इसके ऊपर के अधिकारी कार्यालय में नियमित तौर पर आएंगे।

सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को कोरोना जांच कराने का निर्देश दिया गया है। बैंक से जुड़े लोगों ने बताया कि एसबीआई शाखाओं में बड़ी संख्या में स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। केवल स्थानीय मुख्य शाखा, गांधी मैदान शाखा, क्षेत्रीय शाखा में 40 से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारी संक्रमित हो चुके हैं।

क्विक रिस्पांस टीम गठित

बैंक की किसी शाखा को बंद नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए एसबीआई मुख्यालय में कर्मियों की क्विक रिस्पांस टीम का गठन किया गया है। कोरोना संक्रमित कर्मी की सूचना मिलने के बाद टीम से जुड़े लोग वहां सेवा देंगे।

बैंक के अधिकारियों व कर्मचारियों को वैक्सीनेशन कराने की अपील की गई है। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बैंकों की कार्यअवधि को घटाने सहित कई आग्रह स्टेट लेवल बैंकिंग कमेटी को पत्र लिखकर किया गया है। एसएलबीसी की बैठक के बाद इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -