39.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगदनियावां में हादसा : ऑटो-ट्रक की सीधी टक्कर में चार की मौत,...

दनियावां में हादसा : ऑटो-ट्रक की सीधी टक्कर में चार की मौत, कई गम्भीर, एनएमसीएच में भर्ती

- Advertisement -spot_img

पटना : दनियावां राज्य उच्च पथ स. 4 पर शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के अल्ट्राटेक सीमेंट कम्पनी के समीप हिलसा से दनियावां की ओर जा रही ऑटो को अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे उसपर सवार आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों में चार की मौत दुर्घटना स्थल पर ही होने की सूचना है ।जबकि गंभीर रूप से घायलों को एनएमसीएच ले जाया गया है।

इस संबंध में थाना सूत्रों ने बताया कि रात्रि लगभग दस बजे हिलसा-दनियावां राज्य उच्च पथ संख्या-4 पर टेम्पो और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें टेम्पो पर सवार चार यात्री घटना स्थल पर ही मृत हो गए। जबकि अन्य तीन घायल हो गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार गश्ती वाहन से ही सभी को इलाज के लिए एनएमसीएच लेकर चले गए।

शाहजहांपुर थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि अल्ट्राटेक सीमेंट और हीरो एजेंसी के समीप हुई इस दुर्घटना में दो टेंपो सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घायल 3 लोगों को टेंपो से एनएमसीएच भेजा गया. इनमें से दो लोगों की रास्ते में मौत हो गई. घायल अनिल चौधरी का इलाज एनएमसीएच में चल रहा है. सभी मृतकों की उम्र 28 से 35 के बीच है. यह सभी एक ही गांव
सिगिरियावां जा रहे थे टेंपो से.

दुर्घटना में जिंदा बचे अनिल चौधरी ने बताया कि वह पर चंडी में आरोपी के तौर पर प्रैक्टिस करते हैं. टेंपू पर सवार जिगरिया में गांव के ही नीतीश कुमार की मौत हो चुकी है. तीन अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. एनएमसीएच में मृतक तथा घायल को लेकर पहुंचे शाहजहांपुर थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाला ट्रक फरार हो गया. ट्रक ने टेंपो को सीधी टक्कर मारी. इस टैंपू पर 5 लोग सवार थे. जिनमें से चार की मौत होगई.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -