39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगसंकल्प रैली : डिप्टी सीएम ने रोड शो कर पटनावासियों को...

संकल्प रैली : डिप्टी सीएम ने रोड शो कर पटनावासियों को किया आमंत्रित

- Advertisement -spot_img

पटना (नियाज आलम) आगामी 3 मार्च को पटना के गांदी मैदान में प्रस्तावित एनडीए की संकल्प रैली में गठबंधन के सभी घटक दल हर हाल में भीड़ जुटाना चाहते हैं। इसके लिए पार्टी के बड़े नेता भी लगातार लोगों के बीच जाकर उन्हें रैली में आने का न्योता दे रहे हैं।

इसी क्रम में आज बिहार सरकार में भाजपा कोटे के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राजधानी के विबिन्न क्षेत्रों में रोड सो कर पटनावासियों को रैले के लिए आमंत्रित किया।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कदमकुआं, राजेन्द्र नगर, बहादुरपुर व कंकड़बाग के विभिन्न इलाकों में रोड शो  कर ‘संकल्प रैली’ में शिरकत करने के लिए व्यावसायियों, छात्रों, युवाओं व आम लोगों को आमंत्रित किया।

इस अवसर पर सुशील मोदी ने कहा कि कश्मीर  के पुलवामा में कायराना हमला करने वाले आतंकियों का जिस सख्ती और दृढ़ता से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रतिकार और सबक सिखाने का भारतीय सेना को निर्देश दिया है, उसके बाद हर भारतीय उन्हें सुनना चाहता है।

उन्होंने कहा कि 3 मार्च को पूरे बिहार के साथ पटनावासियों को यह मौका मिल रहा है। इसलिए बड़ी संख्या में रैली में भाग लेकर पटनावासी प्रधानमंत्री को सुने और उनके दृढ़ निर्णय के प्रति अपना आभार जतायें। रोड शो  में उनके साथ सत्तारूढ़ दल के उप मुख्य सचेतक और कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा भी मौजूद रहे।

बता दें कि डिप्टी सीएम का काफिला कदमकुआं के कांग्रेस मैदान से शुरू होकर राजेन्द्रनगर स्थित दिनकर चौराहा, मछुआटोली, नया टोला, भिखना पहाड़ी, महेन्द्रू, मुसल्लहपुर, शाहगंज नहर, बकरी मंडी, बाजार समिति, मैकडावेल गोलम्बर,

भूतनाथ रोड, कंकड़बाग के पार्वती पथ, केन्द्रीय विद्यालय रोड, हनुमान नगर, पानी टंकी, कंकड़बाग टेम्पू स्टेंड होते हुआ शालीमार स्वीट्स तक पहुंचा। यहां उपमुख्यमंत्री ने रोड शो का समापन किया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -