31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगडीएम ने एक दिवसीय कार्यशाला का किया उद्घाटन, जल संरक्षण पर दिया...

डीएम ने एक दिवसीय कार्यशाला का किया उद्घाटन, जल संरक्षण पर दिया जोड़

- Advertisement -spot_img

समस्तीपुर/डॉ राजन वर्मा: जल जीवन एवं हरियाली विषय पर आज जिलाप्रशासन की ओर से आज बुधवार को शहर के होटल भव्या के हॉल मे जनप्रतिनिधियों का एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन जिलाधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद सिंह ने दीपप्रज्जवलित कर किया।

मौके पर डीडीसी वरुण कुमार मिश्रा, डीसीएलआर ज्ञानेंद्र कुमार, एसडीओ विष्णुदेव मंडल, बीडीओ विरेन्द्र कुमार सिंह,दलसिंहसराय प्रखंड प्रमुख कन्हैया लाल चौधरी, एवं उजियारपुर प्रखंड प्रमुख रिंकी कुमारी सहित अनुमडंल के लगभग सभी जनप्रतिनिधि  मौजूद थे। मौके पर जिलाधिकारी श्री सिंह, एवं डीडीसी श्री मिश्रा ने कार्यशाला में जल संरक्षण करने एवं पेड़- पौधा लगाने आदि की अपील करते हुए जनप्रतिनिधियों से कहा कि जिस तरह जल संकट गहराता जा रहा है वैसी स्थिति में अगर इसका संरक्षण नहीं किया जाता है तो आने वाले दिनों में स्थिति काफी भयावह हो जाएगी क्या हुआ ।

वहीं आगत अतिथियों का स्वागत एसडीओ विष्णुदेव मंडल ने किया। साथ ही कार्यक्रम के लिए निः शुक्ल होटल देने के लिए होटल के मालिक जयंत कुमार चौधरी को धन्यवाद दिया।संचालन समाजसेवी सह अनुमंडलीय व्यवहार न्यायालय के अध्यक्ष विनोद कुमार समीर ने किया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -