ELECTION :पश्चिम बंगाल में घूम – घूम कर किसान नेता कर रहे हैं भाजपा को वोट न देने की अपील

हुगली/ bp news: तीन कृषि क़ानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे नेताओं के जत्थे पश्चिम बंगाल में घूम – घूम कर राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट न देने की अपील कर रहे हैं । इन नेताओ की अपील का कितना असर होगा यह अभी नहीँ कहा जा सकता लेकिन सभाओं में लोग इनकी बात सुन जरूर रहे हैं।

उनका प्रयास भाजपा का खेल बिगाड़ने का है कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के बीच अब यह किसान पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में जाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के सिंगुर इलाके में भी संयुक्त मोर्चा द्वारा एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में भाग लेने पहुंचे वरिष्ठ समाजसेवी मेधा पाटकर ने इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मोदी सरकार को डकैत करार देते हुए कहा कि यह लोग डकैत है जो खुद देश को लूट रहे हैं ।साथ ही इसे लोगों से भी लुटवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ इतने समय से आंदोलन हो रहा है लेकिन मोदी सरकार इन्हें वापस लेने को तैयार नहीं हो रही है।

साथ ही उन्होंने कहा कि सरदार पटेल की जो इतनी बड़ी मूर्ति बनाई गई है उसके नीचे रहने वाले 172 आदिवासी गांव को हटाने का भी काम मोदी सरकार कर रही है । इस बार के बंगाल चुनाव में किसी को समर्थन देने के सवाल को उन्होंने दरकिनार करते हुए कहा कि हम लोग किसी को समर्थन नहीं दे रहे हैं, लेकिन इतना जरूर कहा कि हम लोग बीजेपी को वोट नहीं देने का आह्वान जरूर कर रहे हैं।