30.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगगांधी सेतु पर भीषण हादसा, ट्रक की चपेट से बाइक सवार मां-बेटी...

गांधी सेतु पर भीषण हादसा, ट्रक की चपेट से बाइक सवार मां-बेटी की मौत, पति घायल

- Advertisement -

पटना: सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पुल के पिलर नं- 43 के पास बुधवार को बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार गर्भवती महिला के साथ 3 साल की बच्ची को कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही महिला और मासूम के शरीर के चीथड़े उड़ गए। महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और बच्ची का शरीर क्षत-विक्षत होकर पसर गया। 

घटना की सूचना मिलते ही आलमगंज थाने और ट्रैफिक पुलिस पहुंची और मौके से भाग रहे ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। हादसे के कारण गांधी सेतु पुल पर भीषण जाम लग गया। बाइक सवार पति की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जाती है। मृतक की पहचान वैशाली जिले के तेरसिया निवासी बबीता देवी के रूप में की गई है।

बबीता देवी अपने पति राजेश राय के साथ बाइक से अपनी बेटी का इलाज कराने हाजीपुर से पटना जा रही थी। इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु के पिलर नं.- 43 के पास सामने से आ रहे एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बबीता और उसकी 3 साल की बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे में पति गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह प्रेग्नेंट थी।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -