27.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगतेज़ प्रताप को फिर मिली है जान से मारने की धमकी, इस...

तेज़ प्रताप को फिर मिली है जान से मारने की धमकी, इस बार व्हाट्स ग्रुप में आया मैसेज

- Advertisement -

पटना/अमित जायसवाल : लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री तेज़ प्रताप यादव को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार तेजप्रताप को धमकी एक व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज के जरिए दी गई है. धमकी भरा मैसेज अब से कुछ देर पहले का बताया जा रहा है.  बड़ी बात ये है कि धमकी देने वाला शख्स कोई और नहीं, बल्कि वही है जिसने दो दिन पहले भी तेज़ प्रताप यादव को जान से मारने की धमकी दी थी.

धमकी दिए जाने का दूसरा मामला सामने आने के बाद से पुलिस के भी होश उड़ गए हैं. सोर्स के अनुसार तेज़ प्रताप की तरफ से पटना पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी गई है. मामला वीआईपी की सुरक्षा का है. इसलिए स्पेशल ब्रांच की टीम भी हरकत में आ गई है. 

मुझे पुलिस का डर नहीं
तेजप्रताप यादव को दोनों ही बार धमकी एक ही शख्स ने दी है. उसका मोबइल स्विच ऑफ है. लेकिन धमकी देने वाला शातिर शख्स अपने बन्द मोबइल वाले नम्बर से व्हाट्सएप पर एक्टिव है. वो दाऊद नगर छात्र राजद के ग्रुप में जुड़ा हुआ ह. उसी ग्रुप में लिखा गया है कि मुझे पुलिस से डर नहीं लगता है. पुलिस को देख लूंगा. लेकिन मुझे जो करना है, उसे हर हाल में करके रहूंगा. बताया जा रहा है कि धमकी भरे इस मैसेज को दाऊद नगर छात्र राजद के अध्यक्ष ने तेजप्रताप को फॉरवर्ड किया. इसके बाद ही मामला सामने आया.

आपको बता दें कि धमकी मिलने की वजह से दो दिन पहले ही तेजप्रताप ने पटना के सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज कराया था. इसके बाद भी धमकी देने वाले को पुलिस टीम खोज नहीं पाई. अब लगातार दूसरी बार धमकी देने के कारण अब ये मामला बेहद गंभीर बन गया है.


- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -