पूर्व मिस इंडिया मानसी सहगल ‘आप’ की हुई

-मैं समाज के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं: मानसी
-सीएम केजरीवाल से प्रभावित होकर ग्लैमर की दुनिया छोड़कर आई

सेंट्रल डेस्क/ नई दिल्ली: मिस इंडिया दिल्ली 2019 की विजेता रहीं मानसी सहगल अब राजनीति में किस्मत आजमाना चाहती है। मानसी ने ग्लैमर की दुनिया से बाहर निकलकर आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया है। पूर्व मिस इंडिया का कहना है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आये बदलाव को देखते हुए पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है।

मानसी दिल्ली के राजेंदर नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और आप नेता राघव चड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान राघव चड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सैकड़ों नए लोगों के शामिल होने से तेजी से आगे बढ़ रही है।

वहीं मानसी ने कहा कि मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबर्दस्त बदलाव देखा है। उन्होंने कहा कि मैं युवाओं और विशेष रूप से महिलाओं से आग्रह करूंगी कि वे हमारे साथ शामिल हों और राजनीति को बदलें।

गौरतलब है कि दिल्ली निवासी मानसी सहगल वर्ष 2019 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं। उसके बाद मॉडलिंग शुरू कर दी थी।