29.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगपूर्व विधायक मंजीत सिंह फिर से जेडीयू हुए शामिल, कहा- नीतीश कुमार...

पूर्व विधायक मंजीत सिंह फिर से जेडीयू हुए शामिल, कहा- नीतीश कुमार मेरे राजनीतिक पिता

- Advertisement -

पटना: शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू फिर से अपनी ऊंचाई को प्राप्त करेगा। बिहार में जदयू का मतलब नीतीश कुमार है। नीतीश कुमार का बिहार में कोई विकल्प नहीं हो सकता है।

विजय चौधरी शनिवार को पार्टी कार्यालय में पूर्व विधायक मंजीत सिंह को जदयू में शामिल होने के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हमसब मिलकर अपनी पुरानी ऊंचाई प्राप्त करेंगे। घर वापसी के साथ ही मंजीत सिंह को पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया। 

पार्टी में समर्थकों के साथ शामिल होने के बाद मंजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरे राजनीतिक पिता हैं। मैं आठ-दस साल पार्टी से अलग रहा, जो  मेरे लिए वनवास के जैसा था। मैं अपने समर्थकों के कहने पर निर्दलीय चुनाव लड़ा। पर, अगर मैं निर्दलीय चुनाव जीत जाता तो जदयू के साथ आकर एनडीए सरकार का समर्थन करता। 

विजय चौधरी ने कहा कि मंजीत सिंह के परिवार का हमलोगों के नेतृत्वकर्ता को स्थापित करने में योगदान रहा है। उनके पिता ब्रजकिशोर नारायण सिंह समता पार्टी के समय साथ आए थे।

हमलोग सभी यहां पर मंजीत सिंह को उनके ही घर में स्वागत करने के लिए एकत्र हुए हैं। जदयू के दिल में वो हैं और उनके दिल में जदयू। गठबंधन में कुछ मजबूरी भी होती है, जिसके तहत इन्हें अलग होना पड़ा। 

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -