BIG BREAKING : सीवान के पूर्व सांसद बाहुबली राजद नेता शहाबुद्दीन का निधन

स्टेट डेस्क : बिहार के सीवान से पूर्व सांसद और राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण नई दिल्‍ली के एलएनजेपी अस्‍पताल में निधन हो गया है। वह हत्‍या के मामले में दिल्‍ली के तिहाड़ जेल में सजा काट रहे थे। मोहम्मद शहाबुद्दीन दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद थे, कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें हालत गंभीर होने पर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।


वेंटिलेटर पर थे शहाबुद्दीन

जानकारी के अनुसार मोहम्मद शहाबुद्दीन वेंटिलेटर पर थे, हालत गंभीर होने के चलते उन्होंने आज दम तोड़ दिया। याद हो कि दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार और जेल प्रशासन को आदेश दिया था कि वह पूर्व आरजेडी सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का इलाज करवाएं और निगरानी भी करें। मोहम्मद शहाबुद्दीन LNJP अस्पताल में भर्ती थे।

20 अप्रैल को बिगड़ी थी हालत

दरअसल तिहाड़ जेल प्रशासन को बिहार के बाहुबली और RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने का पता तब लगा जब, 20 अप्रैल को उसकी हालत अचानक बिगड़ने लगी। जिस तरह के उसके शरीर में लक्षण नजर आए, उसके मद्देनजर कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही शहाबुद्दीन को तुरंत तिहाड़ जेल के चिकित्सकों की निगरानी में दे दिया गया।