32.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगगोपालगंज में 2 साल पहले नाबालिग के साथ हुआ था गैंगरेप, मिलने...

गोपालगंज में 2 साल पहले नाबालिग के साथ हुआ था गैंगरेप, मिलने से इनकार किया तो अब वीडियो वायरल कर दिया

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना दो साल पहले की है, जब एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। बाद में पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण किया गया। जब पीड़िता ने आरोपियों से मिलने से इनकार कर दिया तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया।

वहीं, पीड़िता ने कटेया थाने में 5 नामजद लोगों के खिलाफ गैंगरेप का आवेदन दिया था, जिसके बाद कटेया पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि लालजी शर्मा, अभिषेक शर्मा, नितेश दुबे लालू ठाकुर ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। जब अपने परिजनों से शिकायत की तो पीड़िता की मां आरोपी के घर पूछताछ के लिए गई। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता की मां की पिटाई कर दी। इसके बाद ही पीड़िता ने कटेया थाना में आवेदन दिया था।

गोपालगंज SP आनंद कुमार ने बताया कि 2 साल पूर्व एक नाबालिग के साथ यौन शोषण का मामला हुआ था, जिसका वीडियो वायरल किया गया है। पुलिस ने 5 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। साथ ही हथुआ SDPO के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। वहीं दो आरोपी विदेश में हैं, जिस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -