PM के आगमन को लेकर चल रही थी चेकिंग, मिला 48 किलो गांजा

0
84

पटना/अमित जायसवाल : 3 मार्च को पटना में एनडीए की रैली है. इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पटना पुलिस कड़े सुरक्षा इंतेजाम में लगी है. इसी के तहत गुरुवार की देर रात पटना पुलिस की तरफ से होटलों की चेकिंग की जा रही थी. सिटी एसपी सेंट्रल पीके दास की अगुआई में चलाए जा रहे चेकिंग में पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है.

पटना पुलिस की टीम ने 5 गांजा तस्करों को पकड़ा है. इनके पास से 48 किलो गांजा बरामद किया गया है. सिटी एसपी के अनुसार कुल 16 पैकेट गांजा बरामद किए गए हैं. हर पैकेट में 3 किलो गांजा पैक किया गया है. शुरुआती जांच में पता चला कि ये तस्कर असम के रहने वाले हैं. गुवाहाटी से गांजा की खेप को अवध आसाम एक्सप्रेस के जरिए लाया गया था.

आपको बता दें कि ट्रेन हाजीपुर के रास्ते चलती है. इस खेप की डिलेवरी बक्सर में होनी थी. लेकिन रात बिताने के लिए गांजा तस्कर पटना जंक्शन के पास लक्ष्मी होटल में रूक गए थे. इसी बीच डीएसपी लॉ एंड आर्डर डॉ राकेश कुमार और कोतवाली थानेदार रामशंकर सिंह की टीम डॉग खोजी कुत्तों के साथ वहां पहुंच गए.

इन तस्करों को पकड़ने में खोजी कुत्तों की अहम भूमिका रही है. फिलहाल सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोतवाली थाना ले जाकर सभी से पूछताछ की जा रही है. इनके कनेक्शन को खंगाला जा रहा है.