37.1 C
Delhi
HomeNewsगुजरात : नमक फैक्ट्री की दीवार ढही, 12 लोगों की दबकर मौत

गुजरात : नमक फैक्ट्री की दीवार ढही, 12 लोगों की दबकर मौत

- Advertisement -spot_img

सेंट्रर डेस्क। गुजरात के मोर्बी जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां नमक फैक्ट्री की दीवार ढह गई। इसके मलबे में दबने के कारण करीब 12 मजदूरों की मौत हो गई है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई । तो राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचा। फिलहाल मौके पर राहत कार्य जारी हैं। मलबे में अभी और मजदूरों के दबे होने की आशंका है। पीएम ने घटना पर दुख जताया है।

गुजरात के मोर्बी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक नमक फैक्ट्री की दीवार ढह गई। मलबे में दबने के कारण करीब 12 मजदूरों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे।

घटना पर प्रधानमंत्री ने शोक व्यक्त करते हुआ कहा ‘मोरबी में दीवार गिरने से हुई त्रासदी हृदय विदारक है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ईश्वर घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें।’

अमित शाह ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि  मोरबी हादसे में 12 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है। मैंने मुख्यमंत्री से बात की है, प्रशासन राहत कार्य़ में लगा है। घायलों को शीघ्र अस्पताल पहुँचाकर उन्हें उपचार दिया जा रहा है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताई।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -