Rashifal : जीवनसाथी के साथ चल रहा तनाव अब दूर महसूस होगा, घर-परिवार के साथ सुखदायक समय बिता पाएंगे

1- मेष राशि 
अपने संबंधों को संभालने के लिए अधिक समर्पण की जरूरत है. जीवनसाथी के साथ चल रहा तनाव अब दूर महसूस होगा. घर-परिवार के साथ सुखदायक समय बिता पाएंगे.



2- वृष राशि 
प्रेम संबंध पहले से अधिक मज़बूत होंगे. अपने जीवनसाथी द्वारा आपको सम्मान और प्रेम दोनों प्राप्त होगा. पारिवारिक जीवन मधुर रहेंगे और दिन बढ़िया रहेगा.

3- मिथुन राशि 
संबंधों में दरार आने से मानसिक तनाव हो सकता है. जीवनसाथी के अलावा अपने परिवार के प्रति ध्यान रहेगा. वाणी पर नियंत्रित करके मधुर पल बिताने का प्रयास करें. 

4- कर्क राशि 
संबंधों को बचाने के जितने प्रयास करेंगे वो सब व्यर्थ जाएंगे. घर-परिवार के प्रति उतना ही ध्यान दें जितना आवश्यक है. पूर्ण रूप से परिवार का समर्थन मिलेगा.

5- सिंह राशि
घर-परिवार एवं जीवनसाथी के प्रति आपको थोड़ी उग्रता महसूस होगी. रिश्तों को संजोने के लिए अधिक प्रयास करने पड़ेंगे. धन लाभ के योग बन रहे हैं. 

6- कन्या राशि 
कई लोगों का घर के प्रति रुझान बढ़ेगा. आप में से कई लोग अपने पुराने संबंधों को अचानक खत्म करने का निर्णय लें सकते हैं. जीवन की नई शुरुआत अच्छी रहेगी.

7- तुला राशि 
आज के दिन आपको पारिवारिक सुख प्राप्त होगा. मधुर वाणी द्वारा मान-सम्मान प्राप्त होगा. आपका पूरा ध्यान अपने संबंधों में मधुरता बढ़ाने के प्रति केंद्रित रहेगा. 

8- वृश्चिक राशि 
कठोर वाणी को संभालने से आपके संबंध बहुत घनिष्ठ रहेंगे. आपकी बातों को सराहा जाएगा. अपने जीवनसाथी के साथ विनम्रतापूर्वक दिन गुज़ारेंगे.

9- धनु राशि 
आप में से कई लोग अचानक संबंध तोड़ने का निर्णय भी ले सकते हैं. संतान के प्रति रुझान रिश्तों को बनाकर रखेगा. क्रोध पर पूर्ण नियंत्रण रखें.

10- मकर राशि 
क्रोध या तनाव में किसी भी प्रकार का निर्णय ना लें. अपने संबंध घनिष्ठ करने में सावधानियां बरतनी होंगी. हालांकि, आप पर देव गुरू बृहस्पति की कृपा बरसेगी.

11- कुम्भ राशि 
पारिवारिक तनाव में निजात मिलेगी. हालांकि, जीवनसाथी के साथ संबंधों में थोड़ी कम मधुरता महसूस होगी. किसी प्रकार का मतभेद आपको परेशान कर सकता है.

12- मीन राशि 
जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. आगे बढ़ने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखें. रिश्तों को मजबूत करने में धन खर्च हो सकता है. आज संयम बनाए रखें.